Samajwadi Get together uttarakhand ने किया संग़ठन को बूथ स्तर तक पहु


देहरादून : समाजवादी पार्टी उत्तराखंड (Samajwadi Get together uttarakhand)  ने अपने संगठन को बूथ स्तर तक पहुंचाने का काम प्रारंभ कर दिया है। इस कड़ी में 9 जनपदों के जिला अध्यक्ष नामित किए जा चुके हैं। 25 दिसंबर 2020 तक शेष four जनपदों के जिला अध्यक्ष नामित कर दिए जाएंगे। 

आज इसी क्रम में संगठन में निम्न पदाधिकारी नामित किए गए जिसमें श्री नासिर महानगर अध्यक्ष देहरादून, श्री अमित यादव महानगर अध्यक्ष रुड़की, श्री अनुराग कुकरेती जिला अध्यक्ष समाजवादी यूथ ब्रिगेड देहरादून, श्री आशीष यादव जिला अध्यक्ष समाजवादी युवजन सभा को उत्तराखण्ड की जिम्मेदारी सौंपी गई।

समाजवादी पार्टी उत्तराखंड के प्रथम सप्ताह से किसान पंचायतें आयोजित कर केंद्र सरकार की किसान विरोधी नीतियों के साथ-साथ उत्तराखंड में कांग्रेस एवं भाजपा सरकारों ने जो भ्रष्टाचार किए हैं उनको जनता तक पहुंचाएंगे।

प्रदेश की सरकारों के भ्रष्टाचारी नीति के कारण न तो विकास हुआ न युवाओं को रोजगार मिला। स्वास्थ्य सेवाएं चरमरा गई है पर जिला अस्पतालों को तथा डोईवाला सीएचसी को दे दिया गया शिक्षा का जो बाजारीकरण यहां हो रहा है उसे सरकार रोक नहीं पा रही है।

 विश्वविद्यालयों को अंब्रेला एक्ट लाकर सरकार राजभवन की गरिमा गिरा रही है तथा साथ ही साथ अशासकीय महाविद्यालयों के शिक्षकों एवं कर्मचारियों को आंदोलन न करने को बाध्य कर रही है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi Information ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *