मदन कौशिक से डिबेट को नए साल पर फिर उत्तराखंड


देहरादून : नए साल में आप पार्टी के वरिष्ठ नेता व दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया फिर उत्तराखंड आएंगे और केजरीवाल मॉडल बनाम त्रिवेंद्र रावत मॉडल पर बात करेंगे।

सिसोदिया ने उत्तराखंड के मंत्री मदन कौशिक से सवाल पूछा है कि भाजपा शासन में देवभूमि में क्या विकास हुआ? सिसोदिया ने कहा कि उन्हें खुशी है कि मंत्री उनसे डिबेट करने के लिए तैयार हुए।

कहा कि मदन कौशिक बता दें कि 2,three और four जनवरी में से उन्हें किस दिन सुविधा होगी। वह उसी दिन देहरादून आ जाएंगे।

कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक के निमंत्रण को सिसोदिया ने किया था स्वीकार

मनीष सिसोदिया ने स्वास्थ्य, शिक्षा, बिजली, पानी और रोजगार के मुद्दे पर कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक के खुली बहस के निमंत्रण को स्वीकार किया था। सिसोदिया ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया था कि प्रदेश सरकार बहस के लिए समय और स्थान तय करे। वे स्वयं जन हित के पांच मुद्दों पर चर्चा करने के लिए आएंगे।

उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर आए आप पार्टी नेता मनीष सिसोदिया ने त्रिवेंद्र सरकार को चार सालों में प्रदेश के लोगों के हित में किए गए पांच काम गिनाने और खुली बहस करने की चुनौती दी थी।

सिसोदिया के इस बयान पर कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने कहा था कि प्रदेश सरकार ने पांच काम नहीं जनहित में सैकड़ों काम किए है।

उन्होंने शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी और रोजगार के मुद्दे पर आप नेताओं को खुली बहस का निमंत्रण दिया था। सिसोदिया ने ट्वीट किया कि मुझे खुशी है कि उत्तराखंड सरकार के वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री ने खुली बहस का निमंत्रण दिया है। सरकार समय और स्थान तय कर बता दे, वे स्वयं बहस में आएंगे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi Information ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *