फेसबुक पर हुई दोस्ती और फिर प्यार, सगाई के बाद बनाये


रुडकी : मंगेतर के खिलाफ युवती ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि अब मंगेतर और उसके परिजनों ने सगाई करने के बाद शादी करने से साफ इनकार कर दिया है।

विरोध पर गाली गलौज और जान से मारने की धमकी दी जा रही है। गंगनहर कोतवाली क्षेत्र निवासी युवती ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि लवी वर्मा निवासी ब्रह्मपुरी, हरिद्वार से कुछ समय पूर्व फेसबुक पर दोस्ती हुई थी।

धीरे-धीरे बातचीत शुरू हुई तो प्यार परवान चढ़ा और दोनों ने विवाह करने की बात तय कर ली। परिजनों को भी मामले से अवगत कराया गया। 29 नवंबर को परिजनों ने दोनों की सगाई कर दी।

आरोप है कि सगाई के बाद लवी ने मिलने के लिए घर बुलाया और शारीरिक संबंध बनाए। जब शादी की तारीख तय करने की बात कही तो लवी ने मना कर दिया।

लवी के घर पहुंचे तो उसके परिजनों ने शादी करने से साफ इनकार कर गाली गलौज पर जान से मारने की धमकी दी। एसएसआई देवराज शर्मा ने बताया कि महिला के साथ सगाई करने के बाद अवैध संबंध बनाना और शादी से इनकार करने के आरोप में लवी वर्मा निवासी ब्रह्मपुरी हरिद्वार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi Information ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *