ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नमामि बंसल ने किया नारसन बॉर्डर का निरीक्षण, कोरोना जांच सैंपल आदि व्यवस्थाओं का लिया जायजा 


रुडकी : ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नमामि बंसल ने सोमवार को नारसन बॉर्डर पर बाहर से आने वाले यात्रियों के रजिस्ट्रेशन, कोरोना जांच सैंपल आदि व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

नारसन बॉर्डर पर अभी भी बाहर से कार से उत्तराखंड में एंट्री करने वाले लोगों के रजिस्ट्रेशन के अलावा कोरोना जांच सैंपल लिए जा रहे हैं। इसके लिए बॉर्डर पर स्वास्थ्य विभाग के अलावा राजस्व विभाग के कर्मचारियों को भी तैनात किया गया है।

यहां प्रतिदिन करीब दौ सौ से ज्यादा लोगों के कोरोना जांच को सैंपल लिए जाते हैं। सोमवार को जेएम ने नारसन बॉर्डर चेक पोस्ट पहुंची। यहां उन्होंने कुछ व्यवस्था को लेकर नाराजगी भी प्रकट की इसके अलावा वहां मौजूद कर्मचारियों को लोगों को सोशल डिस्टेसिंग कराने के लिए निर्देशित किया।

वहीं सत्र शुरू होने से पहले विधानसभा के कर्मचारियों समेत कई विधायकों ने योग किया। पतंजलि योगीपीठ की ओर से योगाचार्य द्वारा यह योग शिविर आयोजित किया गया।

इस दौरान आचार्य बालकृष्ण भी मौजूद रहे। 22 को प्रदेश सरकार 4000 करोड़ से अधिक का अनुपूरक बजट पास कराएगी। विपक्ष काम रोको प्रस्ताव भी लेकर आएगा।

सत्र के पहले दिन सल्ट के दिवंगत विधायक सुरेंद्र सिंह जीना और चार पूर्व विधायकों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इस दिन कोई काम नहीं होगा। संसदीय कार्यमंत्री मदन कौशिक के मुताबिक अनूपूरक बजट, अध्यादेश आदि सदन के पटल पर रखे जाएंगे। पहले दिन ही मुख्यमंत्री से संबंधित विभागों के जवाब दिए जाने थे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi Information ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *